total dhamaal movie download || in 720p full HD

100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, कुल धमाल अजय देवगन की नई फिल्म बन गई है।रितेश देशमुख का पांचवा और अनिल कपूर और अरशद वारसी की तीसरी फिल्म।
निर्देशक इंद्र कुमार की टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, अरशद वारसी की साहसिक-कॉमेडी फिल्म, जो वर्तमान में 2019 की सबसे पहली सप्ताहांत की संग्रह फिल्म है, ने बॉलीवुड के 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया है। फिल्म, जो धमाल फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है, को समीक्षकों से नकारात्मक समीक्षा मिली है। कुल मिलाकर, फिल्म ने अब तक टिकट खिड़की पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।ट्रेड गुरु तरण आदर्श के अनुसार, लगभग 105 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इंद्र कुमार की फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म शुक्रवार को 4.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। हालांकि, विदेशी बाजार में, कुल धमाल 21 फरवरी, 2019 को एक दिन पहले जारी किया गया था, जहां अब तक यह 30.95 करोड़ रुपये है।टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर दोनों ने लगभग दो दशक बाद साथ काम किया। उन्हें आखिरी बार राजकुमार संतोषी की फिल्म लज्जा में एक साथ देखा गया था, जो 2001 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म का प्लॉट 10 लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो 50 करोड़ रुपये के जैकपॉट के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। ये लोग पुरस्कार राशि पाने के लिए भूमि, रेगिस्तान, पानी और आकाश से होकर जाते हैं।
बिगविम्स की सूची के साथ, टोटल धमाल में जावेद जाफरी, एशा गुप्ता, बोमन ईरानी, ​​महेश मांजरेकर, संजय मिश्रा, विजय पाटकर, जॉनी लीवर और सुदेश लहरी जैसे कलाकार भी हैं। अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस, एफफिल्म्स ने टोटल धमाल बनाने के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साझेदारी की है। पेन इंडिया और मंगल मूर्ति फिल्म्स ने भी सह-निर्माता के रूप में फिल्म में योगदान दिया है।


 Link  - Download

Comments

Popular posts from this blog

PM Narendra Modi movie download - {720p quality}

India's Most Wanted full Movie download in 480p,720p,1080p' Arjun Kapoor's

Escape room movie download in hindi | in Hindi+tamil